नोरा फतेही का ये बैली डांस आप कम से कम दो बार जरूर देखेंगे!

Nora Fatehi Dance | नोरा फतेही डांस

इन्फोपत्रिका, डेस्क।
नोरा फतेही बॉलीवुड की अभिनेत्री हैं, मगर बहुत फेमस नहीं हैं। फिल्म ‘रोअर: टाइगर ऑफ द सुंदरबन’, मिस्टर एक्स और ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में उनकी नोरा फतेही की एक्टिंग को चाहे ज्यादा सराहना न मिली हो, लेकिन इस बार आपको उनकी तारीफ करनी ही पड़ेगी।

नोरा फतेही ने सलमान ख़ान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर जबरदस्त बैली डांस किया है। ये डांस इतना शानदार है कि आप इस वीडियो को कम से कम दो बार जरूर देखेंगे और नोरा के फैन हो जाएंगे। इस वीडियो का क्रेज इतना है कि पिछले चार दिनों में ही यू-ट्यूब पर इसे 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

नोरा का बैली डांस | Nora Fahehi’s Belly Dance

नोरा फतेही के बारे में थोड़ा और जानें

नोरा फतेही का जन्न 6 फरवरी 1992 को हुआ था और वे एक इंडो-कनेडियन डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘रोअर’ थी, जोकि पिट गई। इसके बाद उन्होंने तेलुगु सिनेमा का रुख किया और वहां उन्हें प्रसिद्धि मिलती गई। साउथ में उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है जैसे कि टैंपर, किक 2 और बाहुबली।

नोरा ‘बिग बॉस 9’ की प्रतियोगी रह चुकीं हैं। शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली और लगभग चार सप्ताह तक घर में रही। इस दौरान वह काफी चर्चा में रहीं और बाद में शो जीतने वाले प्रिंस के साथ उनके रोमांस की बातें भी उड़ीं।

Leave a Reply

loading...