Mi की दिवाली सेल, दूसरी कोई कंपनी नहीं देगी ऐसा मौका!

Mi Diwali Sale

इन्फोपत्रिका, नई दिल्ली.

दिवाली से पहले ग्राहकों की चांदी होगी. खास करके उन ग्राहकों की जो फोन खरीदना चाहते हैं. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने दिवाली सेल (Diwali Sale) की घोषणा की है. यह सेल 23 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन, हेडफोंस, पावर बैंक, स्मार्ट टीवी समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर बड़ी छूट मिलेगी. यह सेल फ्लिपकार्ट और अमेज़न की सेल के अलावा होगी. यह सेल mi.com पर चलेगी और यदि आप इसका लाभ लेना चाहते हैं तो आपको mi.com पर जाना होगा.

Mi Diwali Sale

यह होंगे कुछ खास ऑफर

रेडमी नोट5 प्रो, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज – 12,999 रुपये
रेडमी नोट5 प्रो, 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज – 14,999 रुपये
Redmi Y2, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज – 10,999 रुपये
Mi A2 स्मार्टफोन – 14,999 रुपये
Mi एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए – 21,999 रुपये

Mi Diwali Sale

Poco F1, Redmi Y2 जीतने का मौका

1- इन आकर्षक ऑफर्स के अलावा शाओमी mi.com पर कुछ गेम्स भी उपलब्ध करा रहा है, जिनमें ‘Cracker Ninja’ शामिल है. इस गेम में यूजर्स स्क्रीन पर नज़र आने वाले पटाखों को जला पाएंगे. जो सबसे ज्यादा पटाखे जलाएगा, वह Poco F1, Redmi Y2 और मी पावर बैंक्स के अलावा मी कूपन जीतने का मौका पा सकता है.

2- खुद गेम खेलने अलावा यूजर्स ने अपने दोस्तों को भी Cracker Ninja खेलने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, ताकि वे उन्हें शाओमी के प्रॉडक्ट्स जीतने में मदद कर सकें.

3- इस गेम के अलावा ग्राहक ‘More Likes, More Discounts’ नाम की ऐक्टिविटी में भी भाग ले सकते हैं. इस ऐक्टिविटी के तहत, ग्राहक जिस प्रॉडक्ट को like करेंगे उसके दाम कम हो जाएंगे. जिस प्रॉडक्ट को जितने ज़्यादा लाइक्स मिलेंगे, उसके दाम में कटौती होती चली जाएगी. ये दोनों ऐक्टिविटीज कल यानी 20 अक्टूबर से शुरू हो चुकी हैं. जहां Cracker Ninja 25 अक्टूबर तक चलेगा, वहीं ‘More Likes, More Discounts’ 22 अक्टूबर को रात 11:59 बजे तक ही आयोजित किया जाएगा.

4- इन ऑफर्स के अलावा शाओमी अन्य प्लेटफॉर्म्स के साथ पार्टनरशिप में कुछ अन्य ऑफर्स भी देगा. अगर ग्राहक कम से कम 7500 रुपये की शॉपिंग करते हैं और पेमेंट एसबीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से करते हैं तो उस पर एसबीआई की तरफ से फ्लैट 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

5- Redmi Note 5 Pro और Poco F1 की खरीद पर पेटीएम के ज़रिए पेमेंट करने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

6- 2 हजार रुपये तक की खरीद पर मोबीक्विक (Mobikwik) 20 पर्सेंट तक का कैशबैक दे रहा है.

7- 32 इंच के मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए (Mi LED Smart TV 4A-32) और 43 इंच के मी एलईडी स्मार्ट टीवी 4ए (Mi LED Smart TV 4A-43) की खरीद पर ऐमजॉन पे 500 रुपये की छूट दे रहा है.

Mi Diwali Sale

ऑफलाइल सेल में भी शानदार ऑफर

कंपनी अपने प्रॉडक्ट्स पर ऑफलाइन भी डिस्काउंट दे रही है ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचा जा सके. शाओमी के ऑफलाइन स्टोर्स में भी इस दिवाली सेल का आयोजन किया जाएगा, जहां यह 7 नवंबर तक चलेगी.

ऑफलाइन सेल में जो डिस्काउंट दिया जाएगा, उसके साथ कुछ स्पेशल पार्टनर ऑफर्स भी होंगे. जैसे कि, 10 हजार तक के स्मार्टफोन्स की खरीद पर पेटीएम से पेमेंट पर पेटीएम मॉल 500 रुपये का कैशबैक देगा. अगर आपने 10 हजार से ज़्यादा के स्मार्टफोन्स खरीदे हैं तो 1 हजार रुपये के वाउचर मुफ्त मिलेंगे. इस सेल में एसबीआई का 500 रुपये का कैशबैक ऑफर भी शामिल है.

loading...