Moto M से कम्पेयर करेंगे अपना फोन तो पछताएंगे!

इन्फो पत्रिका गैजेट डेस्क >>
मोटोरोला ने भारत में मंगलवार को अपना अपना पहला मेटल बॉडी वाला स्मार्टफोन मोटो एम लांच कर दिया। इसके दो वेरिएंट लांच किए गए हैं। तीन जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 15,999 रूपये है जबकि 4जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 17,999 रूपए है। दोनों में ही टर्बो चार्जिंग फीचर दिया गया है।
फोन में 5.5 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली टी860 एमपी2 जीपीयू दिया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है।
इसमें डुअल टोन फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसमें 3050 एमएएच की बैटरी लगी है। इसके साथ ही इसमें टर्बो चार्जिंग फीचर दिया गया है। स्मार्टफोन पर स्प्लैश प्रूफ नैनो कोटिंग भी लगाई गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी, वाइ-फाइ, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है जिसका मतलब है कि इसमें एक साथ दो सिम कार्ड या फिर एक सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड ही इस्तेमाल कर पाएंगे।

Leave a Reply

loading...