दिवाली सेल में नहीं खरीद पाए फोन तो डोंट वरी, आ गई उससे भी बड़ी सेल

mobile bonanza flipkart

इंफोपत्रिका, नई दिल्ली.
यदि आप दिवाली की सेल में फोन खरीदना चाह रहे थे और किसी कारणवश नहीं खरीद पाए तो दुखी होने की कोई बात नहीं है. क्योंकि फ्लिपकार्ट अपनी नई सेल (Flipkart Sale) के लिए बिल्कुल तैयार है. जल्द ही आपके सामने मोबाइल बोनांजा नाम की एक सेल शुरू होने वाली है. इस सेल में फ्लिपकार्ट अलग अलग मोबाइल्स पर अलग-अलग शानदार ऑफर देने वाली है. 4 दिन चलने वाली यह सेल 19 नवंबर से शुरू होगी और 22 को समाप्त होगी.

कौन-कौन से फोन्स पर होगी भारी छूट

मोबाइल्स की रेंज की अगर बात करें तो इस सेल में आसुस, शाओमी, रियल मी, नोकिया, गूगल व अन्य कुछ और ब्रांड शामिल रहेंगे. इस मोबाइल बोनांजा सेल में गूगल पिक्सल 2xl, अासुस जेनफोन मैक्स प्रो m1 और रियल मी के खास फोन शामिल होंगे. यह तो वह नाम है जिनके बारे में फिलहाल सब बातें कर रहे हैं मगर इनके अलावा और भी कई फोन होंगे जिन पर तगड़ा ऑफर देने की योजना बन चुकी है.

real me 2 pro

HDFC के कार्ड्स पर विशेष ऑफर

अपनी सेल में फ्लिपकार्ट कंपलीट मोबाइल प्रोटक्शन प्लान सिर्फ ₹99 में उपलब्ध करवाएगा. इस सेल की एक खास बात यह भी होगी कि इसमें ज्यादातर मोबाइल नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प के साथ मौजूद होंगे और इसे ₹499 महीना के हिसाब से भी खरीदा जा सकता है. लेकिन इस स्कीम के तहत तभी फोन खरीदा जा सकेगा, जब HDFC बैंक का कार्ड आप इस्तेमाल कर रहे होंगे.

शाओमी (Xiaomi) और रियल मी (Real Me) के फोन भी शामिल

poco f1
इस सेल में रियल में और शो मी के फोन भी उपलब्ध होंगे. रियल मी टू प्रो को ₹13990 में खरीदा जा सकेगा, हालांकि कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि यह ऑफर कितने जीबी वाले मॉडल पर है. इसके अलावा रियल मी का फोन C1 भी सेल में होगा. शो मी के फोन पोको F1 को एक्सचेंज के साथ ₹2000 के ऑफ पर खरीदा जा सकेगा.

वहीं असूस जेनफोन मैक्स प्रो m1 3GB वाला वेरिएंट 10990 की बजाय ₹9999 में उपलब्ध होगा इसी तरह इसी फोन का 4GB वैरीअंट और 64 जीबी रैम वाला फोन ₹10499 में मौजूद होगा जिसकी असली कीमत ₹12999 है.

loading...