Pakistan fake pilot

पाकिस्‍तान का हर चौथा पायलट फर्जी, बिना डिग्री उड़ा रहे प्‍लेन

पाकिस्‍तान की सरकारी एयरलाइंस की जांच पड़ताल में बड़ी संख्‍या में फर्जी डिग्रीधारी पायलट पकड़े गए हैं। पाक की निजी एयरलाइंस कंपनियों के पायलटों की जांच जारी है। अंदेशा है कि वहां भी बड़ी संख्‍या में फर्जी डिग्रीधारी पायलट मिलेंगे।

Read more
Rani Mukharji in Paheli

शादी के 9 महीने नहीं, 9 घंटे बाद ही दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म

बारात दुल्हन को लेकर घर जा रही थी कि उसे रास्ते में पेट में दर्द हुआ. पेट दर्द के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और जाते ही उसने एक बच्ची को जन्म दे दिया.

Read more
benefit of alcohol

बोलनी है अंग्रेजी तो थोड़ी-थोड़ी पी लिया करो यारो

ये हम नहीं कह रहे हैं। ये कह रही है प्रसिद्ध साइंस मैगजीन में छपी एक रिपोर्ट। इसके मुताबिक दो पैग लगाने के बाद आप दूसरी भाषा आसानी से बोल सकते हैं….

Read more
Air farming

गजब! हवा की खेती करके ये कंपनियां कमा रही हैं करोड़ों रुपए

पैसे कमाने के बहुत से तरीक़े होते हैं। दुनिया में कई लोग तो ऐसे हैं जो हवा से पैसे कमा रहे हैं। जी हां, आप यक़ीन भले न करें, मगर है ये सौ फ़ीसदी सच्ची बात…

Read more
writing with both hands

अद्भुत: यहां हर बच्चा दोनों हाथों से लिखता है दो अलग-अलग भाषाओं में!

3 इडियट्स में प्रोफेसर वीरू सहस्त्रबुद्धे को ब्लैकबोर्ड पर दोनों हाथों से लिखते हुए आपने देखा होगा। मगर यहां के बच्चे हकीकत में ऐसा कर सकते हैं। ये दुनियाभर में अद्भुत है।

Read more
bengluru petrol pump

गजब का पेट्रोल पंप : यहां तेल भरवाने वालों को मिलता है फ्री में खाना

बेंगलुरु के पेट्रोल पंप ने एक अनोखी पहल की है। अपने ग्राहकों के वाहनों की खाली टंकी भरने के साथ ही उनके भूखे पेट को भी भरने की। वो भी फ्री…

Read more
State bank of tomato

इस बैंक में नकदी की जगह टमाटर में होता है लेन-देन

लखनउ में टमाटर बैंक खोला गया है। ये बैंक टमाटर पर लोन दे रहे हैं, टमाटर की एफडी कर रहे हैं और टमाटर जमा भी कर रहे हैं। क्‍यों खुला हैं ये बैंक और कैसे करता है यह काम, जानिए….

Read more
hayden cross

अजब: प्रेग्नेंट पुरुष ने दिया बच्ची को जन्म, ब्रिटेन में पहला ऐसा केस

हेडन क्रॉस (Hayden Cross) एक बच्ची को जन्म देने वाले ब्रिटेन के पहले ट्रांसजेंडर पुरुष बन गए हैं। ये सब कैसे संभव हुआ, जानने के लिए क्लिक करें…

Read more
ads without logic

अंत तक देख लिया ये विज्ञापन तो बेहोश हो सकते हैं आप!

विज्ञापनों की भी अपनी ही एक दुनिया होती है। हर दिन हम नए और एक से बढ़कर एक विज्ञापन देखते हैं। कहा जाता है कि विज्ञापनों बिना सिर-पैर भी होते हैं।

Read more