लो जी! यूट्यूब पर आते ही छा गए बच्‍चन साहब

Badla Movie

इन्‍फोपत्रिका इंटरटेनमेंट डेस्‍क
अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू फिल्‍म पिंक में एक साथ आए नजर आए थे। अब एक बार फिर वो फिल्‍म बदला ( Badla Movie) में साथ-साथ हैं। फिल्‍म का ट्रेलर 11 फरवरी को रिलीज किया गया। यूट्यूब पर यह नंबर वन पर चल रहा है। अब तक इसे 15,301,568 व्‍यूज मिल चुके हैं। सुजॉय घोष की यह फिल्‍म 8 मार्च को रिलीज होगी। पहले आप ट्रेलर देखिए और फिर पढिए फिल्‍म के बारे में


रहस्‍य और रोमांच से भरपूर है Badla Movie

फिल्म बदला (Badla Movie trailer) का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरा है। बदला मर्डर मिस्ट्री है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन की है। अमिताभ बच्चन बदला में वकील का रोल निभा रहे हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इससे पहले ‘पिंक’ में भी वकील बने थे, और उस फिल्म में भी उन्‍होंने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ काम किया था।

सुपरहिट स्‍पैनिश फिल्‍म की रीमेक है Badla Movie

बदला फिल्‍म 2016 की सुपरहिट स्पैनिश फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो (Contratiempo)’ की रीमेक है। फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है। बदला (Badla) की कहानी नैना की है जो खुद को अपने प्रेमी के डैडबॉडी के साथ होटल रूम में बंद पाती है। नैना खुद को बचाने के लिए प्रतिष्ठित वकील बादल गुप्ता (Amitabh Bachchan) की मदद लेती है।

loading...