एकदम पक्की ख़बर – कल साढ़े 3 बजे होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

श्रीदेवी Sridevi

इन्फोपत्रिका, नई दिल्ली.
लंबी जद्दोजहद के बाद इस खबर की पुष्टि हो गई है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज रात या कल सुबह से पहले मुंबई पहुंच जाएगा और कल (बुधवार) को साढ़े तीन बजे अंतिम संस्कार होगा. श्रीदेवी के परिवार ने ये जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार सुबह लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में उनके अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे.

कपूर और अय्यपन फैमिली की अपील

परिवार की ओर से बयान में कहा गया है, ‘खुशी, जाह्नवी, बोनी कपूर, कपूर फैमिली और अय्यपन फैमिली की तरफ से इस भावुक पल में परिवार का साथ देने के लिए मीडिया के लोगों का धन्यवाद।’ इस बयान के साथ एक हिदायत भी दी गई है कि मीडिया के जो लोग श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करना चाहते हों, वे कैमरा इत्यादी बाहर रखकर आएं.

दोपहर 2 बजे सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब से अंतिम यात्रा निकाली जाएगी, जो विले पार्ले के पवन हंस क्रीमेटॉरियम तक जाएगी. वहीं उनका अंतिम संस्कार दोहपर बाद साढ़े तीन बजे होगा.

अंबानी के प्लेन से मुंबई पहुंचेगा शव

बता दें कि मंगलवार को दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव परिवार को सौंपा। दुबई के ‘खलीज टाइम्स’ के अनुसार, उनका शव प्राइवेट प्लेन के जरिए मुंबई लाया जा रहा है, जिसके लगभग 9 बजे तक मुंबई पहुंचने की संभावना है. बताया गया है कि उनके शव को अनिल अंबानी के प्राइवेट प्लेन से भारत लाया जा रहा है.

मौत पर रहस्य अब भी बरकरार

गौरतलब है कि बीते शनिवार (24 फरवरी 2018) की रात को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था. उनकी मौत की वजह पर रहस्य के बादल छाए हुए थे. पहले कहा गया कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है, बाद में ख़बर आई कि ये कार्डियक अरेस्ट था. उसके बाद में पता चला कि श्रीदेवी ने शराब पी थी और खुद को संभाल नहीं पाईं और बाथटब में डूब गईं.

Leave a Reply

loading...