मोदी का भाषण करो मैन्‍यू में शामिल, तभी कराएंगे टेबल बुक

modi govt.

इन्फोपत्रिका डेस्क, नई दिल्ली  >>

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण हर कोई सुनना चाहता है। 31 दिसंबर की शाम को मोदी देश को संबोधित करने वाले हैं। उनको हर कोई सुनना चाहता है। अलग-अलग कारणों से। बार, रेस्टोरेंट और पब्स में नया साल मनाने वाले लोग भी प्रधानमंत्री का भाषण मिस नहीं करना चाहते। इसलिए वे इन जगहों पर टेबल बुक कराने से पहले पूछ रहे हैं कि क्या उनके यहां PM के भाषण को लाइव दिखाने की व्यवस्था है? कस्टमर की मांग पर अब राजधानी के आसपास के बार, पब्स और रेस्टोरेंट्स ने अपने मैन्यू में प्रधानमंत्री का भाषण भी शामिल कर लिया है। वे मोदी के संबोधन को दिखाने के लिए स्पेशल स्क्रीन लगा रहे हैं।

कनाट प्लेस के वेलवेट कैफे की मैनेजर कमलजीत कौर का कहना है जब से लोगों को पता चला है की प्रधानमंत्री 31 दिसंबर शाम को राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं, तभी से बुकिंग की आ रही काल्स में से बहुत से लोग प्रधानमंत्री के भाषण को दिखाने की व्यवस्था के बारे में पूछ रहे हैं। इसलिए हमने भाषण की स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है। कमलजीत कौर का कहना है की वैसे तो भाषण को इंटरनेट पर भी लाइव देखा जा सकता है, परंतु टीवी पर देखने में अलग आनंद होता है।

सोशल कैफे एंड बार के कल्चरल मैनेजर सिद्धार्थ कुमार ने बताया की लोग प्रधानमंत्री के भाषण को लेकर उत्सुक है। कस्टमर भाषण दिखाने की व्यवस्था के बारे में पूछ रहे हैं तो हमने भी कस्टमरों की मांग पर अब प्रधानमंत्री का भाषण दिखाने की व्यवस्था कर दी है।

नेहरू प्लेस के फलाइंग सोसर कैफे के एक प्रतिनिधि ने भी कहा की उनके पास सैटेलाइट कनेक्शन लाइव म्यूजिक को दिखाने के लिए है। अब जिस तरह से कस्टमर मोदी के भाषण को लाइव दिखाने की मांग कर रहे है, तो हम इसके लिए भी तैयार हैं।

वहीं मोदी के भाषण के दौरान कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए दिल्ली पुलिस भी तैयार है। दिल्ली पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया की प्रधानमंत्री के भाषण की स्पेशल स्क्रीनिंग करने वाले पब्ब और रेस्टोरेंट अगर अनुरोध करेंगे तो उन्हें पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

[related_post themes=”flat”]

loading...