किसान आंदोलन : महिला विधायक का वीडियो बन सकता है कांग्रेस के गले की फांस

MP congress mla video

इन्‍फोपत्रिका डेस्‍क


मध्‍यप्रदेश में किसान आंदोलन अब तक छह लोगों की जान ले चुका है। आंदोलन के हिंसक होने के पीछे शरारती तत्‍वों का हाथ बताया जा रहा है। कांग्रेस की नजर में ये शरारती तत्‍व भाजपा कार्यकर्ता हैं तो भाजपा का आरोप है कि आंदोलन की आड़ में कांग्रेस हिंसा करवा रही है। अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडिया करैरा से कांग्रेस की महिला विधायक का है।

MP farmer protest
Image : Google

क्‍या है इस वीडियो में

इस वीडियो में कांग्रेस की एक महिला विधायक भीड़ को उकसाती हुई नजर आ रही हैं और थाने को फूंक देने की बात कह रही है। वीडियो में भीड़ विरोध प्रदर्शन करती हुई दिख रही है। भीड़ कह रही है कि प्रशासन की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। इस दौरान कांग्रेस की महिला विधायक शंकुतला खटीक अपने साथ मौजूद भीड़ से थाने को आग लगा देने की बात कही रही है। 11 सेकेंड के इस वीडियो में वह तीन बार “थाने में आग लगा दो” कहती हुई सुनाई दे रही है।


इस दौरान एक पुलिस अधिकारी भी मौजूद हैं, जो भीड़ को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी कांग्रेस विधायक का यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि यही है काँग्रेस का असली चरित्र।


कई कांग्रेस नेताओं के वीडियो हो रहे हैं वायरल

शकुंतला खटिक के अलावा एक और कांग्रेस नेता तथा रतलाम जिला परिषद के उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ का भी एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में धाकड़ठ किसानों से कह रहे हैं, अगर एक भी गाड़ी आ जाए, तो उनमें आग लगा देना… हम देख लेंगे। कोई भी किंतु, परंतु, थाना-पुलिस कोई डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस ने इस संबंध में धाकड़ के खिलाफ केस दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर कुछ और स्‍थानीय कांग्रेस नेताओं के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिनमें वे भीड़ को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।

loading...