CSK के इस नामी क्रिकेटर के माता-पिता बाइक से गिरकर घायल

Shardul Thakur शार्दुल ठाकुर

इन्फोपत्रिका, खेल डेस्क.
भारतीय क्रिकेट के उभरते तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता मंगलवार को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. दोनों बाइक पर थे. हादसे के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक दोनों अब ठीक हैं.

शार्दुल ठाकुर महाराष्ट्र के पालघर से हैं और उनके माता-पिता फिलहाल वहीं रहते हैं. मंगलवार रात को उनके माता-पिता बाइक पर एक शादी में गए थे और लौटते वक्त उनकी बाइक फिसलकर गिर गई. दोनों के अस्पताल पहुंचाया गया. गनीमत ये रही कि उन्हें ज्यादा चोटें नहीं लगीं.

एक ही दिन दो ख़बरें, एक अच्छी एक बुरी

मंगलवार को आगामी तीन देशों के विभिन्न दौरों के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ था. शार्दुल ठाकुर को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में रखा गया है. शाम को ये अच्छी ख़बर आई तो रात को माता पिता के बाइक से गिरने की बुरी ख़बर उन्हें मिली.

धोनी के खास गेंदबाज हैं शार्दुल

Shardul-Thakur शार्दुल ठाकुर
16 अक्टूबर 1991 को जन्मे शार्दुल ठाकुर इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की तरफ से खेल रहे हैं. वे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के विश्वासपात्र गेंदबाज हैं. इस सीजन में उन्होंने 7 मैच खेले हैं और 8 विकेट लिए हैं.

शार्दुल अपने सादे जीवन के लिए जाने जाते हैं। पालघर के रहने वाले शार्दुल ट्रेनिंग के दिनों में जिस लोकल ट्रेन से पालघर और अंधेरी के बीच सफर करते थे, उसी में साउथ अफ्रिका से टूर्नमेंट खेलने के बाद लौटकर बैठे, तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि यह वही भारतीय क्रिकेटर है जिसे वे अपनी टीवी स्क्रीन पर देखते हैं।

loading...