RCB से नाराज हैं क्रिस गेल, मगर अब उनकी दो ही ख्वाहिशें

chris gayle kxip kings XI punjab

इन्फोपत्रिका, खेल डेस्क.
इस IPL में क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल रहे हैं. यूं कहना ज्यादा अच्छा होगा कि धुआंधार खेल रहे हैं. अब तक उन्होंने 4 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 151 के स्ट्राइक रेट से 252 रन बनाए हैं. यही नहीं, वे एक शतक भी लगा चुके हैं.

पता नहीं RCB ने मुझे क्यों नहीं खरीदा

एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए क्रिस गेल ने बताया कि 2017 के IPL में उनका बल्ला खामोश रहा, मगर उसके बाद कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में प्रदर्शन शानदार रहा. गेल ने आगे बताया, ‘तब मेरे पास RCB की तरफ से फोन आया था. मुझसे कहा गया कि टीम उन्हें फिर से लेना चाहती है और इस बार उन्हें रिटेन किया जाएगा. हालांकि, इसके बाद किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया. फिर मुझे लगा कि RCB अब मुझपर भरोसा नहीं करती… इस पर मैं किसी से लड़ नहीं सकता, मैंने BPL, CPL में शानदार प्रदर्शन किया था. IPL की बात करें तो आंकड़े झूठ नहीं बोलते, 21 अर्धशतक, सबसे ज्यादा छक्के, अगर ये सब कुछ मुझे प्रूव करने के लिए काफी नहीं तो मैं नहीं जानता कि मुझे क्या करना चाहिए था.’

अब गेल की दो ख्वाहिशें

इसी इंटरव्यू में ही क्रिकेट की दुनिया के बॉस क्रिस गेल ने अपनी दो ख्वाहिशों के बारे में बताया. नंबर एक तो ये कि वे इस साल अपनी टीम (किंग्स इलेवन पंजाब) को IPL जितवाना चाहते हैं और नंबर दो ये कि अगले साल वेस्ट इंडीज के लिए वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं.

loading...