कभी सेक्स स्केंडल में फंसी इस अभिनेत्री ने की सगाई!

Shweta-Basu-Prasad engaged to rohit mittal

इन्फोपत्रिका, मनोरंजन.
मकड़ी फिल्म में बतौर बाल कलाकार काम करने वाली अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने फिल्म निर्माता रोहित मित्तल से सगाई कर ली है. श्वेता बसु वही हैं, जिन्हें पहले सेक्स स्केंडल का हिस्सा होने के आरोप में गिरफ्तार किया और बाद में दो महीने तक सुधारगृह में रखा गया. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें तमाम आरोपों से बरी कर दिया.

सितारे बदल गए हैं श्वेता के

shweta basu before and now
कभी बदनामी का बहुत बड़ा दंश झेल चुकी श्वेता बसु प्रसाद के सितारे अब बुलंद हैं. नेशनल अवॉर्ड पा चुकीं श्वेता बसु प्रसाद को हाल ही में टीवी शो चंद्र नंदिनी में देखा गया था. इस समय श्वेता विवेक अग्निहोत्री की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ में काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ तीसरी बार स्क्रीन पर नसीरुद्दीन शाह दिखाई देंगे.

गौरतलब है कि श्वेता और रोहित मित्तल दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से हैं और तकरीबन 4 साल से रिलेशनशिप में हैं. ऐसा सुनने में आया है कि शादी के लिए पहले श्वेता ने ही रोहित को प्रपोज किया.

खुद श्वेता ने कहा, हां मैंने सगाई कर ली है

Shweta basu prasad hot
श्वेता ने इस बारे में खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने रोहित से सगाई की है. उन्होंने कहा, ‘हां, यह सच है. रोहित और मैंने सगाई कर ली है, लेकिन हम अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में मीडिया में ज्यादा बात नहीं करना चाहते.’

तस्वीरों में- इन हसीनाओं पर दिनों-दिन चढ़ रहा है मोटापा

ये भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर जैसा कोई नहीं मिलेगा कपिल शर्मा को

loading...