सपना चौधरी ने खूब अदा से आंख मारी, वायरल हो गया वीडियो

sapna chaudhary wink

इन्फोपत्रिका, मनोरंजन डेस्क.
सन 1984 में आई मूवी तोहफा में जितेंद्र और श्रीदेवी ने एक बहुत ही खूबसूरत गाने पर डांस किया है इस गाने के बोल है- एक आंख मारूं तो रास्ता रुक जाए, दूजी आंख मारूं तो जमाना झुक जाए, दोनों आंखें मारु तो छोरा पट जाए. लेकिन सपना चौधरी ने तो एक आंख मारकर ही तमाम छोरों के दिल हिला दिए हैं.

sapna chaudhary dance

साल की शुरुआत प्रिया प्रकाश से, अंत सपना से

आपको याद होगा प्रिया प्रकाश वारियर का वह आंख मारने वाला वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. बिल्कुल उसी तरह आप सपना चौधरी ने भी अपनी आंख से एक खूबसूरत हरकत की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यूं तो सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं, मगर फिर भी आपको बता दें कि वह एक फेमस डांसर है और हरियाणा से संबंध रखती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या अच्छी खासी है.

पिछले साल वो बिग बॉस 11 में नजर आई थीं.

बड़ी ही क्यूट अदा है सपना चौधरी की

इस वीडियो में आप साफ़ दिख सकते हैं कि उन्होंने पीले रंग का एक टॉप पहना हुआ है और गाड़ी में पिछली सीट पर बैठी हुई है. हालांकि यह वीडियो सपना चौधरी के ऑफिशियल अकाउंट से नहीं डाला गया है. यह वीडियो उनके एक फैन क्लब वाले अकाउंट से डाला गया है. फिर भी यह वीडियो उनके फैंस के लिए एक खुशी भरे लम्हे से कम नहीं है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह शायद शूटिंग के लिए कहीं जा रही है और उन्हें बहुत सर्दी लग रही है.

सपना चौधरी का ये डांस देखिए

यह तो था सपना का आंख मारने वाला वीडियो अब नीचे हम आपको उन्हीं का एक वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें उन्होंने जबरदस्त डांस किया है. अपने डांस के लिए वह ना केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश में जानी जाती हैं.

loading...