हर तरफ हैं सैफ की बेटी सारा अली ख़ान की चर्चा, मूवी में दिए हैं ऐसे सीन

sara and sushant in kedarnath movie

इन्फोपत्रिका, मनोरंजन.
सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान की पहली फिल्म की चर्चाएं बॉलीवुड में जोर-शोर से हो रही हैं. वो इसलिए क्योंकि मवूी ‘केदारनाथ’ का पहला टीज़र और एक गाना ‘नमो नमो’ रिलीज़ हो चुका है. और दोनों में सारा अली ख़ान नज़र आ रही हैं. ये एक लव स्टोरी है और इसमें बतौर हीरो सुशांत सिंह राजपूत काम कर रहे हैं.

sara with sushant

उत्तराखंड की तबाही पर बनी है केदारनाथ

गौरतलब है कि 2013 में उत्तराखंड में जबरदस्त बारिश और फिर बाढ़ से भयंकर तबाही हुई थी. इस मूवी की कहानी इसी तबाही के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म का निर्माण काफी समय पहले शुरु हुआ था, मगर फिल्म निर्माताओं के किसी विवाद के चलते ये समय पर पूरी नहीं हो पाई. हालांकि अब ये फिल्म रिलीज हो रही है.

सिम्बा में रनवीर के साथ हैं सारा

saif sara and kareena
इसी बीच सारा अली ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ साइन कर ली. सिम्बा में सारा अली रनवीर सिंह के साथ दिखेंगी. बताया जा रहा है कि इसका ट्रेलर 3 दिसंबर को जारी होगा और उसी महीने इसे रिलीज भी किया जा सकता है.

मां अमृता सिंह की झलक है सारा में

sara in kedarnath
सारा अली की शक्ल-ओ-सूरत सैफ अली की पहली पत्नी अमृता सिंह से मिलती है. अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ ने दूसरी शादी करीना कपूर से की है. सैफ और करीना के बेटे का नाम तैमूर अली ख़ान है. बता दें कि सारा ने 2016 में यूनिवर्सिटी ऑफ कोलंबिया से अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है.

saif and amrita singh

loading...