बॉलीवुड के “अलाउद्दीन खिलजी” की होने जा रही है “रानी पद्मावती”

Rani padmavati

इन्‍फोपत्रिका डेस्‍क


संजय लीला भंसाली की मूवी पद्मावती हालांकि अब तक रिलीज नहीं हो पाई है, मगर इस मूवी में दो अहम किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे के होने जा रहे हैं। बता दें कि मूवी पद्मावती ने रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी तो दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया है। राजपूतों और कुछ हिन्दू संगठनों के विरोध के चलते ये फिल्म अभी तक पर्दे पर नहीं आ सकी है।


Rani padmavati
फोटो साभार : Youtube

5 जनवरी को हो सकती है सगाई

दीपिका पादुकोण और रणवीर कपूर ने नए साल का जश्न श्रीलंका में मनाया था। अब खबर ये भी है कि दीपिका 5 जनवरी को अपना जन्मदिन भी श्रीलंका में ही मनाने का प्लान बना रही हैं। इसी के बाद से चर्चा है कि दोनों 5 जनवरी को ही सगाई भी कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की किसी ने भी पुष्टी नहीं की है, लेकिन चर्चा कुछ उसी तरह की है जैसी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सगाई और शादी से पहले थी।


ये भी पढ़ें- शादी के हैं बहुत फायदे, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे

दीपिका- रणवीर ने साथ मनाया नववर्ष

मिली जानकारी के अनुसार, रणवीर सिंह श्रीलंका में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए गए थे। दीपिका पादुकोण ने भी न्यू इयर के मौके पर उन्हें जॉइन किया। पिछले काफी समय से दोनों एक दूसरे से मिलजुल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही रणवी सिंह ने दीपिका के परिजनों से भी मिले थे। दीपिका ने भी कुछ दिन पहले रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते की बात कबूल की थी।


दीपिका और रणवीर ने एक-साथ में ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। संजय लीला भंसाली तो आजकल इन दोनों के ध्यान में रखकर ही किरदार घड़ रहे हैं।

Leave a Reply

loading...