#MeToo के सवाल पर ऐसा था ऐश्वर्या राय का रिएक्शन!

aishwarya subhash ghai

इन्फोपत्रिका, नई दिल्ली.

ऐसा कोई दिन नहीं होता जब मीडिया में MeToo की बात ना हो रही हो. हर दिन ट्विटर के माध्यम से नए से नया नाम सामने आता है. बॉलीवुड में MeToo की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने से की थी. इसके बाद कई बड़े नाम मी टू के तहत आरोपों में घिरे. हद तो तब हो गई जब बॉलीवुड के सबसे संस्कारी शक आलोक नाथ पर भी एक महिला कहानीकार ने आरोप लगा दिया. अब तक विकास बहल, साजिद खान, आलोक नाथ, नाना पाटेकर समेत कई नाम मीनू की चपेट में आ चुके हैं.

बिना कुछ कहे निकल गईं ऐश

aishwarya rai
मीडिया में खुलकर अपने विचार रखने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन से एक इवेंट में जब मी टू मूवमेंट के बारे में राय जाननी चाही गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस से जुड़े एक कार्यक्रम में पहुंची थीं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा था कि महिलाओं का इस तरह से सामने आना खुशी की बात है. उन्होंने यह भी कहा था कि इस तरह के सामाजिक मुद्दों पर वह पहले भी बोलती आई हैं और आगे भी बोलती रहेंगी. मगर इस बार वे इस पर कुछ भी बोले बिना निकल गईं.

शक्ति कपूर ने लगाए थे गंभीर आरोप

यह बात है 1999 की. तब एक कास्टिंग काउच में शक्ति कपूर को यह कहते हुए सुना गया था की फिल्म ताल के लिए ऐश्वर्या राय को सुभाष घई के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा था, तब जाकर ऐश्वर्या को यह मूवी मिली थी. हालांकि बाद में जब यह कास्टिंग काउच मीडिया में प्रसारित किया गया तो शक्ति कपूर ने अपने तमाम बयानों के लिए बॉलीवुड से माफी मांगी.

loading...